बोले उपेन्द्र कुशवाहा – नीतीश ने किया कीर्ति आजाद का अपमान, मिथिलांचल के लोग नहीं करेंगे माफ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति गरमा गई है. इस दौरान भाजपा से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद के सपोर्ट में अब RLSP अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा खड़े हो गए हैं. बता दें कि दरभंगा केन्द्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और जयंत सिन्हा ने दरभंगा एयरपोर्ट की आधारशिला सोमवार को रखी. इस कार्यक्रम के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद रहे. वहीं स्थानीय सांसद कीर्ति आजाद ने इस कार्यक्रम का बहीष्कार कर दिया. जिसको लेकर हाल में NDA से अलग हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि सांसद कीर्ति आजाद का अपमान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. मिथिलांचल के लोग नीतीश कुमार और सुशील मोदी को कभी माफ नही करेंगे.

RLSP चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने आज यानी सोमवार को ट्वीट कर लिखा कि पिछले दरवाजे से आकर नारियल फोड़ने वाले नीतीश कुमार और सुशील मोदी के द्वारा दरभंगा के लोगों द्वारा चुने हुए स्थानीय सांसद कीर्ति आजाद का अपमान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने आगे कहा कि मिथिलांचल के लोग कभी माफ नहीं करेंगे.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि दरभंगा में आज दरभंगा एयरपोर्ट की आधारशिला रखी गई. इस कार्यक्रम में स्थानीय सांसद कीर्ति आजाद पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान स्थानीय सांसद कीर्ति आजाद के समर्थक नाराज दिखे. इस कार्यक्रम में सांसद के स्वागत नहीं किए जाने को लेकर उनके अमर्थक नाराज हो गए. वहीं हंगामा कर रहे सांसद के समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं खबर है कि नाराज ​कीर्ति आजाद इस कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए प्रोग्राम से बाहर निकल गए. कीर्ति आजाद कार्यक्रम में पहुंचे थे लेकिन कार्यकर्ताओं के गिरफ्तार किए जाने के कारण वे नाराज होकर कार्यक्रम से वापस लौट गए.

सुरेश प्रभु और जयंत सिन्हा ने रखी दरभंगा एयरपोर्ट की आधारशिला, कीर्ति आजाद ने किया बहिष्कार

बता दें कि आज से केंद्र सरकार की उड़ान योजना के तहत दरभंगा हवाईअड्डे से व्यावसायिक उड़ानों के संचालन को लेकर सिविल एन्क्लेव बनाने की प्रक्रिया शुरू हो रही है. आज के कार्यक्रम में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु के अलावे केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, रामकृपाल यादव, जेडीयू नेता संजय झा सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

About परमबीर सिंह 1546 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*