उपेन्द्र कुशवाहा ने दिया सुशील मोदी को चैलेंज, बोले – दम है तो लोकसभा चुनाव लड़कर दिखाएं

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, देवांशु प्रभात : पटना एयरपोर्ट पर उपेंद्र कुशवाहा ने सुशील कुमार मोदी को चैलेंज दिया है. उन्होंने कहा कि सुशील कुमार मोदी में थोड़ी भी हिम्मत है, तो वो लोकसभा चुनाव लड़कर दिखाएं. जहां से भी सुशील कुमार मोदी चुनाव लड़ेंगे, वहां से रालोसपा भी अपना उम्मीदवार उतारेगी और रालोसपा का अदना सा कार्यकर्ता भी सुशील कुमार मोदी को लोकसभा चुनाव हराकर दिखा देगा. पर सुशील मोदी तो चुनाव ही नहीं लड़ते हैं, काउंसिल से चुनकर आते हैं.

बीजेपी के मंगल पांडे ने आज पटना में कहा है कि महागठबंधन बिना दुल्हे का बराती है, इस पर पलटवार करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी को मुगालते में रहने दीजिए, लोकसभा चुनाव में जनता बताएगी दुल्हा कौन हैं.

उन्होंने आगे कहा कि इस बार दिल्ली का रास्ता यूपी के साथ-साथ बिहार से गुजरेगा, और बिहार के जनता ने तय लिया है. इस बार महागठबंधन दिल्ली पहुंचेगा और दो-तिहाई बहुमत से जीतेगा.

यह भी पढ़ें – लालू यादव सियासत के एबसेंटी किंगमेकर, जेल से ही मात देंगे मोदी-नीतीश को !

आपको बता दें कि हाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने उपेंद्र कुशवाहा और तेजस्वी यादव को खुली चुनौती दी है. दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने उजियारपुर से चुनाव लड़ने की पेशकश की थी. इसपर नित्यानंद राय ने पहली बार बड़ा बयान दिया है. नित्यानंद राय ने कहा कि उजियारपुर से ही मैं चुनाव लड़ूंगा. अगर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और RLSP मुखिया उपेन्द्र कुशवाहा में हिम्मत हो तो उजियारपुर से चुनाव लड़ें.

इन सभी बयानों को देखते हुए अब कहा जा सकता है कि बिहार में चैलेंज की राजनीति चल रही है. लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति बहुत गरमा गई है. अब देखना होगा कि उपेन्द्र कुशवाहा के इस बयान के बाद सुशील मोदी का क्या जवाब आता है. गौरतलब हो कि रविवार को जमुई में सुशील मोदी ने यह साफ़ कर दिया था कि वे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

देखें वीडियो – 

About परमबीर सिंह 630 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*