बीजेपी खरगोश है तो महागठबंधन कछुआ, जीत कछुए की होगी : उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : बिहार महागठबंधन में सीटों को लेकर मचे बवाल के बीच रलोसपा पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने बड़ा बयान दिया है. कुशवाहा ने कहा कि अभी महागठबंधन में बातचीत हो रही है, कहीं कोई दिक्कत नहीं है. फर्स्ट फेज का नामांकन के लिए अभी तो एक सप्ताह का समय है. सीटों के बंटवारे का एलान को होली से कोई लेना देना नहीं है.

आज यानि सोमवार को पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए से सीटों के बंटवारे की तुलना महागठबंधन से करना गलत है. उन्होंने एक कहानी का जिक्र करते हुए कहा कि खरगोश और कछुआ की कहानी तो आपने सुनी होगी. खरगोश आगे रहता है लेकिन जीत कछुए की होती है. इसी तरह लोकसभा चुनाव में भी जीत महागठबंधन की होगी. क्योंकि महागठबंधन कहानी का कछुआ है.

मुकेश सहनी बोले – महागठबंधन में नहीं है तनाव, 19 मार्च को होगा सीटों का एलान

महागठबंधन में जारी है किचकिच, मांझी बोले – कांग्रेस से हैसियत कम नहीं, चाहिए 5 सीट

वहीं, बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदनमोहन झा ने कहा है कि महागठबंधन में कोई डिमांड नहीं है. एक या दो सीट कम भी हो सकती है. मदन मोहन झा ने कहा कि दिल्ली में बैठक होगी जिसके बाद निर्णय लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पटना में ही सीटों का फैसला होना है. सहयोगी दल सीट का डिमांड करते हैं. बात करने से ही मामला सुलझता है.

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल है. इस महागठबंधन में कांग्रेस के अलावा राष्ट्रीय जनता दल (राजद), हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा, कांग्रेस, विकासशील इंसान पार्टी शामिल है.

देखें वीडियो –

About परमबीर सिंह 1348 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*