शुरू हो रहा है ‘कॉफ़ी विद राहुल’ कैंपेन, जानिए क्या है मकसद

rahul-gandhi
कॉफ़ी विद राहुल कैंपेन

लाइव सिटीज डेस्क: कांग्रेस आईटी सेल में काम करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. राष्ट्रीय संयोजक दिव्य स्पंदना ने इस बात का खुलासा किया है. आपको ये बता दें कि बीजेपी और कांग्रेस के बीच आईटी वॉर तेज हो गया है. बीजेपी के ‘कॉफी विद सीएम’ के बाद अब कांग्रेस द्वारा शुरू किया जा रहा है ‘कॉफ़ी विद राहुल’ कैंपेन.

कांग्रेस आईटी सेल में अच्छा काम करने वालों को ‘कॉफी विद राहुल’ का मौका मिलेगा. कांग्रेस आईटी सेल की राष्ट्रीय संयोजक दिव्य स्पंदना ने पार्टी के इस खास प्लान का खुलासा किया है.

दरअसल, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. वहीं मार्च-अप्रैल में कर्नाटक, त्रिपुरा, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड में विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस के बीच आईटी वॉर तेज हो गया है. भाजपा को डिजिटल दुनिया में चुनौती देने के लिए कांग्रेस ने भी कमर कस ली है.

इस कड़ी में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस की आधिकारिक वेबसाइट mpcongress.in का शुभारंभ किया गया. दिल्ली से इस कार्यक्रम के लिए आईटी सेल की राष्ट्रीय संयोजक दिव्या स्पंदना भोपाल पहुंची थीं. दिव्या स्पंदना ने कहा कि आईटी सेल में अच्छा काम करने वालों को राहुल गांधी के साथ मुलाकात का मौका मिलेगा. बीजेपी के कॉफी विद सीएम की तर्ज पर कॉफी विद राहुल की शुरुआत कांग्रेस में की जा रही है. दिव्या स्पंदना के मुताबिक सभी कार्यकर्ता राहुल गांधी से मिलना चाहते हैं, राहुल गांधी के मिलने की चाहत में कार्यकर्ता अच्छा काम करेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*