केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, कहा – बीजेपी सत्ता में संविधान बदलने आई है

लाइव सिटीज डेस्क : बीजेपी में कुछ ऐसे नेता हैं जो अकसर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने एक विवादित बयान दे दिया है. जिसके बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया है. खबरों के अनुसार हेगड़े ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हम संविधान बदलने आए हैं. उन्होंने धर्मनिरपेक्ष लोगों को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सेक्युलरों को ही पता नहीं है उनका खून क्या है.

उन्होंने कहा कि जो लोग खुद को धर्मनिरपेक्ष और बुद्धिजीवी मानते हैं, उनकी अपनी खुद की कोई पहचान नहीं होती और वे अपनी जड़ों से अनजान होते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी संविधान को बदलने के लिए सत्ता में आई है. उनके इस बयान पर विवाद शुरू हो गया है. हेगड़े पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने संविधान नहीं पढ़ा है, वह संसदीय या राजनीतिक भाषा नहीं जानते.

हेगड़े ने यह भी कहा कि ‘अगर आप कहते हैं कि आप मुस्लिम, ईसाई या किसी और धर्म के हैं, मुझे गर्व होगा कि आप अपनी जड़ें जानते हैं, लेकिन यह धर्मनिरपेक्ष लोग कौन हैं? उनकी तो कोई जड़ें ही नहीं हैं.

भाजपा सांसद का बड़ा खुलासा, मोदी सरकार के दबाव में दिखाए गए GDP के अच्छे आंकड़े 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हेगड़े ने इस तरह का कोई बयान दिया हो जिसमें विवाद हुआ हो. पिछले साल इस्लाम धर्म को लेकर दिए गए बयान के मामले में उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*