‘महसूस कर रही हूं अपमानित, ये सभी महिलाओं का अपमान है’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजस्थान और तेलंगाना में वोटिंग जारी. कड़ी सुरक्षा के बीच हो रही वोटिंग. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी झलावर के झालरापाटन के पिंक बूथ में अपना वोट डाला, मतदान करने के बाद उन्होंने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि राज्य की जनता पूरी तरह से पार्टी के साथ है, हमने विकास का काम किया है, यह विकास का वोट है, हमें पूरी उम्मीद है कि हमें बहुमत मिलेगा.

शरद यादव ने महिलाओं का अपमान किया: राजे

मालूम हो कि गुरुवार को राजस्थान विधानसभा चुनाव के आखिरी दिन प्रचार के दौरान शरद यादव ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी की, जिसने राजनीतिक मर्यादाएं तोड़ दी. शरद यादव अलवर में एक रैली को संबोधित करते ह्ए शरद यादव ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थी. हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं. इतना ही नहीं लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव ने कहा कि राजस्थान में शाम 7 बजे के बाद सरकार काम नहीं करती है. यादव के इस बयान की भाजपा ने कड़े शब्दों में निंदा की है और माफी मांगने को कहा है.

इसपर वसुंधरा ने करार जवाब देते हुए कहा कि मैं अपमानित महसूस कर रही हूं. शरद यादव का बयान सिर्फ उनका ही नहीं बल्कि सभी महिलाओं का अपमान है. फिलहाल इस मामले को लेकर शरद यादव ने सफाई दी है.

आपको बता दें कि इस सीट पर वसुंधरा का पिछले 30 सालों से कब्जा है, इस सीट पर इस बार उनके खिलाफ पूर्व मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह खड़े हैं, जिसके कारण यहां मुकाबला दिलचस्प हो गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*