मी टू पर बोली विवादित राधे मां, जब महिलाओं के साथ अत्याचार हो उसी वक्त उठाएं आवाज

विवादित धर्म गुरू, राधे मां, #meetoo, मीडिया, news, हिन्दी समाचार, रिएक्शन, controvertial, spritual leader

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: विवादित धर्म गुरू राधे मां ने देश में चल रहे #MeToo मूवमेंट पर मीडिया से बातचीत की. राधे मां से एक इवेंट के दौरान मी टू के बारे में सवाल किया गया जिसपर उनका कहना है कि महिलाओं के साथ जब गलत हरकत हो तभी उन्हें इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए. इस दौरान राधे मां हमेशा की तरह भक्तों से घिरी दिखाई दे रही थीं.

मी टू कैंपेन के बारे में बात करते हुए राधे मां ने कहा, “ये गलत हो रहा है, पर मैं चाहती हूं कि जब अत्याचार हो औरत उसी टाइम अपनी आवाज उठाए.” राधे मां के इस बयान से साफ है कि वो मी टू को सपोर्ट तो कर रही हैं लेकिन जो लोग सालों पुराने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना को साझा कर रहे राधे मां उनके समर्थन में नहीं हैं. राधे मां के अनुसार घटना के वक्त ही महिलाओं को अत्याचार के खिलाफ अवाज बुलंद करनी चाहिए.

आपको बता दें कि अभिनेत्री तनुश्री दत्त ने साल 2008 में फिल्म के सेट पर हुई घटना का एक बार फिर से दस साल बाद एक बार फिर से जिक्र किया. इसके बाद हॉलीवुड की तरह बॉलीवुड में मी टू कैपेंन शुरू हो गया. इस मूवमेंट में अभी तक कई फिल्म और मीडिया इंडस्ट्री से जुड़ी कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं के बारे में खुलकर बताया है.

नाना पाटेकर, विकास बहल, आलोक नाथ और कैलाश खेर जैसे बड़े सेलिब्रिटीज के बाद अब कॉमेडियन अदिति मित्तल पर हैरेसमेंट का आरोप लगा है. तनुश्री दत्त से शुरू ये अभियान देश भर में फैल चुका है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*