देसी लुक में नजर आएंगी इंवाका, पहनेंगी बनारसी ड्रेस

ivanka-trump

लाइव सिटीज डेस्क : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनालड ट्रंप की बेटी इंवाका भारत आई हुई हैं. इंवाका का भारत दौरा तीन दिनों का है. वो हैदराबाद में आयोजित वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन 150 देशों के कारोबारियों के साथ हिस्सा लेंगी. यूं तो इंवाका की खूबसूरती की चर्चा दुनिया भर में होती है. खासकर उनके फैशन सेंस की. कई फेमस मैगजीन ने उन्हें फैशन आइकॉन के ताज से भी नवाजा है. अपने पहनावे के लिए मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली इंवाका ट्रंप के भारत दौरे पर भी इसकी चर्चा खूब हो रही है.

फेमस नीता लुल्ला बना रही हैं डिजाइन

image source google

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी अपने भारत दौरे पर प्रसिद्ध डिजाइनर नीता लुल्ला के डिजाइनर ड्रेस पहनेंगी. इंवाका के सभी ड्रेसेज को डिजाइन करने की जिम्मेवारी नीता को ही दी गई है. नीता लुल्ला ने इसे अपने लिए सम्मान की बात कही है. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा डिजाइन किए गए ड्रेस इंवाका की खूबसूरती में चार-चांद लगा देगा. इंवाका बहुत ही स्टाइलिश हैं, इसलिए उनकी हर एक ड्रेस को स्टाइल और लेटेस्ट ट्रेंड को ध्यान में रख कर ही बनाया गया है. साथ में उसमें भारतीय परंपरा का ध्यान भी रखा गया है.

बनारसी रंगों की छटा देखते ही बनेगी

image source google

उन्होंने कहा कि गाउन पर सुनहरे धागे और ऐतिहासिक शहर वाराणसी में बारीक बुनाई वाले सिल्क का इस्तेमाल हुआ है. इस पर सितार बना हुआ है. इससे वे पूरी तरह भारतीय रंग में रंगी नजर आएंगी.

खूबसूरती बढ़ाएगा वृंदावन का ‘सिंफनी ड्रेस’

image source google

इंवाका का ड्रेस वृंदावन सिंफनी से प्रेरित होगा, जो राधा-कृष्ण की कथा को समर्पित है. साथ ही इसमें पारंपरिक संगीत वाद्य यंत्र सितार का रूपांकन है. इसकी जड़ें शास्त्रीय संगीत में हैं और यह वृंदावन के उद्यान से प्रेरित है. बता दें कि वृंदावन में ही दैवीय रोमांस ‘रास लीला’ हुआ था. उन्होंने कहा कि हमने पारंपरिक साड़ी के इस्तेमाल से एक शानदार गाउन तैयार किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*