पूर्व सांसद जया प्रदा बीजेपी में शामिल, बोलीं – यह उनके जीवन का महत्वपूर्ण पल है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है. जया प्रदा ने कहा कि यह उनके जीवन का बहुत ही महत्वपूर्ण पल है. जया ने आगे कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी एक मजबूत नेता हैं. और उनके नेतृत्व में काम करने का मौका मिलने से वह अपने जीवन को पार्टी के लिए समर्पित करतीं हैं. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भी धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वह हर तरह से पार्टी के हित में काम करेंगी.

जया प्रदा यूपी के रामपुर से समाजवादी पार्टी से सांसद हैं. उन्होंने बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह और रामलाल की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली. बता दें कि जया प्रदा को अमर सिंह का करीबी माना जाता है. राम पुर से उन्हें टिकट देने के कारण आजम खान साल 2014 और 2009 में नाराज हो गए थे.

हालांकि इसको लेकर कई दिनों कयास लगाए जा रहे थे कि अभिनेत्री जया प्रदा रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. इसको लेकर उन्होंने कहा कि यह उनकी जिंदगी का अहम पल है.

बता दें कि रामपुर की सीट को लेकर आजम खान और जया प्रदा में काफी तनाव रहा है. जया प्रदा के सपोर्ट में अमर सिंह लगातार खड़े रहे हैं और कहा जाता है कि अमर सिंह के कहने पर ही मुलायम सिंह यादव उन्हें टिकट देते रहे हैं. हालांकि, बीच के दिनों में जया प्रदा ने कई तरह की फोटोज लीक करने के आरोप में आजम खान को घेरा था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*