झारखंड : पहले अधेड़ का गला रेता, फिर उनकी गंजी में लिख दिया ‘पुलिस का दलाल’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के पड़ोसी राज्य यूपी के बाद अब झारखंड से बड़ी खबर आ रही है. झारखंड के गिरिडीह में अपराधियों ने एक अधेड़ की हत्या ही नहीं की, बल्कि वारदात को अंजाम देकर उसकी गंजी पर लिख दिया ‘पुलिस का दलाल’. मामला गिरिडीह के पीरटांड़ इलाके का है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी. आनन-फानन में मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की. बताया जाता है कि मृतक मवेशियों का व्यापार करता था.

जानकारी के अनुसार गिरिडीह के पीरटांड में उस समय अफरातफरी मच गई, जब अधेड़ रामेश्वर मियां का शव सोमवार की सुबह सड़क पर देखा गया. उसकी बुरी तरह हत्या की गई थी. अपराधियों ने 55 साल के रामेश्वर का गला रेत दिया था. शव के दोनों हाथ बंधे थे. बता दें कि ​झारखंड का गिरिडीह जिला नक्सलग्रस्त है.

सबसे बड़ी बात यह है कि जोंगाबाद के रहने वाले मृतक रामेश्वर मियां ने जो गंजी पहन रखी थी, उस गंजी पर जो कुछ लिखा था, उसे देखकर पुलिस महकमा स्तब्ध था. जानकारी के अनुसार मृतक की गंजी पर नीले रंग की इंक से ‘पुलिस का दलाल’ लिखा हुआ था.

जानकारी मिलते ही परिजन भी वहां पहुंच गये. परिजनों ने मीडिया को बताया कि कल दिन रामेश्वर मियां को हरलाडीह में देखा गया था. हरलाडीह में ही पकौड़ी की दुकान पर उन्हें देखा गया था. बताया जाता है कि उसी दुकान से वे पकौड़ी खाकर बाइक से कहीं निकले. इसके बाद वे रात में घर भी नहीं लौटे.

परिजनों को चिंता हुई और वे आज पुलिस के पास जाते, इसके पहले ही उन्हें शव मिलने की जानकारी मिली. परिजनों के अनुसार मृतक की बाइक भी नहीं मिल रही है. परिजनों ने मीडिया को यह भी बताया कि दो दिन पहले मृतक ने 50 हजार रुपये लोन लिया था. लोन की रकम उन्हीं के पास थी. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*