दिल्ली : NDA के डिनर पार्टी में शामिल हुए नीतीश कुमार और रामविलास पासवान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए की दिल्ली में आज शाम को बैठक हो रही है. इस बैठक में सीएम नीतीश कुमार के साथ लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान, उद्धव ठाकरे समेत एनडीए के कई नेता शामिल हुए हैं.  एनडीए के डिनर में पीएम मोदी और सीएम नीतीश की मुलाकात हुई. सीएम नीतीश ने शॉल देकर पीएम का किया सम्मान. रामविलास और चिराग पासवान ने भी किया पीएम से मुलाकात.

एनडीए की बैठक में शाही डिनर का भी प्रबंध किया गया है. ऐसे में सभी क्षेत्रों के नेताओं के हिसाब से डिनर मेन्यू तैयार किया गया है.  डिनर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए खास तौर से कई गुजराती डिशेज़ भी परोसी जाएंगी.

दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने चुनाव परिणाम से पहले एनडीए के घटक दलों को डिनर पर बुलाया था. जिसके लिए सीएम नीतीश पटना से 2:30 बजे के इंडिगो की प्लाइट से दिल्ली के लिए आज रवाना हुए थे. सीएम के अलावा रामविलास पासवान के साथ अन्य नेता भी दिल्ली के लिए रवाना हुए.

नेताओं के खातिरदारी के लिए बेहतर से बेहतर इंतजाम किए जा रहे हैं. मेन्यू में हर एनडीए सहयोगी की मनपसंद चीज़ को शामिल किया गया है. करीब 35 अलग-अलग तरह के व्यंजन परोसे जाएंगे.

जानकारी के अनुसार एनडीए के इस शाही डिनर में सभी राज्यों के नेताओं का ख़ास ख्याल रखा गया है और उनके अनुसार ही मेन्यू तैयार किया गया है. बताया जा रहा है कि बिहार के सीएम व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के लिए विशेष रूप से कई बिहार व्यंजन भी परोसे जाएंगे जिसमे लिट्टी चोखा भी शामिल है. वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को इस डिनर में आमंत्रित किया गया है. उनके लिए खासतौर पर महाराष्ट्रियन डिशेज़ बनाई जा रही है. इसमें पुरनपोली भी शामिल है.

 

About परमबीर सिंह 1340 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*