वायरल फोटो : क्या कपिल मिश्रा-मनोज तिवारी ने मिलकर रची साजिश?

लाइव सिटीज डेस्क : आम आदमी पार्टी नेता कपिल मिश्रा फिलहाल पार्टी से निकाल दिए गए हैं. इससे पहले उन्हें मंत्री पद से भी हटाया गया था. पार्टी से निकाले जाने के बाद मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस बीच सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

इनमें दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा, पत्रकार विप्लव अवस्थी अन्य लोगों के साथ डिनर पर बैठे दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद आप समर्थक यह दावा कर रहे हैं कि कपिल मिश्रा और भाजपा के बीच पहले से ही कुछ ‘पक’ रहा था.

हालांकि इन तस्वीरों की सत्यता पर भी अब सवाल उठने लगे हैं. दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिन्दर पाल सिंह बग्गा ने एक ट्वीट कर आम आदमी पार्टी की नेता अंजलि दमानिया द्वारा इन तस्वीरों के माध्यम से लगाए गए आरोपों को झूठ करार दिया है.

अंजलि दमानिया ने इस तस्वीर को ट्वीट कर लिखा है कि, क्या ये आप की सरकार को गिराने के लिए बीजेपी का मेगा प्लान था. अंजलि दमानिया ने ये भी लिखा है कि क्या मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा और विपल्व अवस्थी ने मिलकर आप को नुकसान पहुंचाने के लिए साजिश रची.

ट्विटर पर छबि देखें

तजिन्दर पाल सिंह बग्गा के मुताबिक ये तस्वीर दो साल पुरानी है. बग्गा ने लिखा है, ‘कितनी बेशर्मी से 2 साल पुरानी तस्वीरें दिखाकर @anjali_damania केजरीवाल जी को रिश्वत कांड से बचाने का प्रयास कर रही हैं,लेकिन फिरसे पोल खुल गई. तजिन्दर पाल सिंह बग्गा ने उसी तस्वीर को ट्वीट किया है.

इस तस्वीर को पत्रकार विप्लव अवस्थी ने फेसबुक पर डाला है. इस तस्वीर में तारीख 21 सितंबर 2015 दर्ज है. इस तस्वीर में विप्लव अवस्थी ने लिखा है कि, सांसद मनोज तिवारी, मंत्री कपिल मिश्रा, और हाईकोर्ट में दिल्ली सरकार के वकील संतोष त्रिपाठी के साथ डिनर कर रहा हूं. पत्रकार विप्लव अवस्थी ने भी फेसबुक में पोस्ट जारी कर कहा है कि ये तस्वीरें दो साल पुरानी है.

बता दें कि दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सीएम अरविन्द केजरीवाल पर दिल्ली सरकार के ही मंत्री सत्येन्द्र जैन से 2 करोड़ रुपये अवैध कैश लेने का आरोप लगाया है. इस आरोप को लगाने से ही पहले सीएम ने कपिल मिश्रा को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था. अब कपिल मिश्रा आप नेताओं के विदेश दौरे की जानकारी को सार्वजनिक करने की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हैं.

यह भी पढ़ें :
‘ट्रिपल तलाक’ को SC ने बताया शादी खत्म करने का सबसे घटिया तरीका
हाईकोर्ट ने सरकार से पूछा : बंद शराब कंपनी के कर्मियों के लिए क्या है राहत पैकेज
पटना में पूर्व मंत्री की पत्नी चेन स्नेचिंग की शिकार, CCTV में तस्वीरें कैद

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*