शरद यादव आज राजद सुप्रीमो लालू यादव से रिम्स में करेंगे मुलाकात, सीट शेयरिंग पर होगी चर्चा

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगे. मुलाकात में महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत होगी.  इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा से संबंधित बातचीत हो सकती है. उक्त बातें झारखंड प्रदेश महासचिव कैलाश यादव ने लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से उनके आवास 7 तुगलक रोड में मुलाकात के बाद कही. इस दौरान झारखंड की वर्तमान राजनीतिक विषयों पर चर्चा हुई.

कैलाश यादव ने कहा कि फरवरी में एक सामाजिक संगठन द्वारा सांझी विरासत कार्यक्रम आयोजित है. इसमें शरद यादव हिस्सा लेंगे. उन्होंने उनका निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. कैलाश यादव ने बताया कि शरद यादव अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज रांची आएंगे.

वे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से रिम्स अस्पताल में जा कर मुलाकात कर उनका हाल-चाल जानेंगे. पिछले महीने शरद यादव का रांची आने का कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से स्थगित हो गया था. आपको बता दें कि पांच राज्यों में हुए चुनावी रूझान के बाद से महागठबंधन के नेताओं के हौसले बुलंद दिख रहे हैं.

इस विषय पर भी लालू यादव से बातचीत होगी. इसके अलावा आगे की रणनीति पर भी विचार विमर्श किया जाएगा. हालांकि इन पांच राज्य में हुए चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को आने हैं. आपको बता दें कि एनडीए और यूपीए के नेतागण अभी से ही जोड़ जोड़ में लग गए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*