OMG! रजनीकांत ने अपने बगल में बिठाया सड़क छाप कुत्ता, इसकी कीमत हो गई 2 करोड़ रुपए

लाइव सिटीज डेस्क : रजनीकांत का नाम भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. रजनीकांत के नाम का सोशल मीडिया पर आपने पॉवर तो जरूर देखा ही होगा. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. डायरेक्टर पी.ए. रंजीत की फिल्म ‘काला’ 27 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों पहले ही आया है. फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी सामने हैं, इनमें से एक में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ एक कुत्ते को भी दिखाया गया है. खास बात यह है कि इस डॉग को पाने के लिए लोग 2 करोड़ रुपए तक चुकाने को तैयार हैं. लेकिन उन्हें यह डॉग मिल नहीं पा रहा है.

रजनीकांत के बगल में बैठने से बढ़ी डॉग की कीमत

प्रोफेशनल डॉग ट्रेलर साइमन ने खुलासा किया है कि जबसे मलेशिया के लोगों ने ‘काला’ के पोस्टर में रजनीकांत के बगल में मणि नाम के डॉग को देखा है, वे इसे पाने के लिए करोड़ों रुपए चुकाने को भी तैयार हैं.

कुछ लोग इस डॉग के लिए एक करोड़ रुपए का ऑफर दे रहे हैं तो कुछ दो करोड़ रुपए भी चुकाने को तैयार हैं. हालांकि, इस डॉग के मालिक ने इसे बेचने से इनकार कर दिया. क्योंकि उसने बच्चे की तरह इसकी देखभाल की है. कौन अपने बच्चे को नीलाम करता है.

रजनीकांत हर दिन उसे एक पैकेट बिस्किट खिलाते हैं. इस वजह से हमें काम करने में आसानी हुई. क्योंकि रजनी और मणि के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग बन चुकी है. बता दें कि मलेशिया में रजनीकांत की फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है. रजनी वहां ‘काबाली’ सहित कई फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं. जब भी वे मलेशिया जाते हैं, सडकों पर उन्हें देखने के लिए जाम लग जाता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*