वसुंधरा के सपोर्ट में आई माकपा नेता वृंदा करात, बोलीं- आपत्तिजनक टिप्पणी पर माफ़ी मांगें शरद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: माकपा नेता बृंदा करात ने वरिष्ठ समाजवादी नेता शरद यादव से राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लिये की गयी टिप्पणी को आपत्तिजनक बताते हुए शरद यादव पर निशाना साधते हुए बहुत कुछ सुनाया है. उन्होंने कहा कि शरद यादव को वसुंधरा से माफ़ी मांगनी चाहिए. बृंदा करात ने कल कहा कि ‘शरद यादव जैसे वरिष्ठ नेता द्वारा राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे के लिए इस तरह का अपमानजनक बयान देना बेहद आपत्तिजनक है. यादव को अपना बयान वापस लेकर माफ़ी मांगना चाहिए’.

शरद यादव ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए वसुंधरा के बारे में एक निजी टिप्पणी कर उन्हें सेहत का हवाला देकर अब आराम करने की सलाह दी थी.

इतना ही नहीं शरद ने अपनी हद पार करते हुए वसुंधरा को मोटी भी कह डाला. इस पर राजे ने आहत होने और अपमानित महसूस करने की बात कहते हुए चुनाव आयोग से इस पर कार्रवाई करने की मांग की है.

हालांकि शरद ने इस टिपण्णी का जवाब देते हुए कहा था कि मेरा मकषद वसुंधरा को आहत पहुंचाने का नहीं था. लेकिन आप तो जानते ही हैं कि यह राजनीति है. यहां कब, कौन, क्या बोल दे यह कोई नहीं बता सकता. और इतना ही नहीं शरद ने इसपर कहा भी था कि ‘मैंने यह बात केवल मजाक में कही थी’. शरद यादव की टिप्पणी पर अन्य नेताओं ने सार्वजनिक जीवन में सभी नेताओं द्वारा संयत भाषा का इस्तेमाल किये जाने की जरूरत पर बल दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*