Big Breaking : कटिहार में अभी-अभी 10 लाख की लूट, इलाके में मची सनसनी; भागलपुर में जख्मी पेट्रोल पंपकर्मी की मौत

लाइव सिटीज, भागलपुर/ कटिहार : बिहार में अभी-अभी बड़ी लूट की घटना हो गई है. बताया जाता है कि बिहार के कटिहार जिले में प्राइवेट कंपनी के एजेंट से 10 लाख की लूट हो गई है. इससे इलाके में सनसनी मच गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. दूसरी ओर, कल भागलपुर के कहलगांव में पेट्रोल कर्मी से लूट हुई थी. अपराधियों ने स्टाफ को गोली मार दी थी. आज उसकी इलाज के क्रम में मौत हो गई.

मिल रही जानकारी के अनुसार, कटिहार जिले में उस समय सनसनी मच गई, जब प्राइवेट कंपनी के स्टाफ से 10 लाख की लूट हो गई. अपराधियों ने पिस्टल के बल पर घटना को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि सहायक थाना क्षेत्र के साहब पारा मोड़ के पास घटना हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. छानबीन की जा रही है.

बताया जाता है कि एजेंट रजिस्ट्री आफिस से पैसे लेकर बाइक से शहीद चौक स्थित एक्सिस बैंक जा रहा था. साहब पाड़ा मोड़ के समीप अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. सदर एसडीपीओ अमरकांत झा के अनुसार, लूट की घटना हुई है. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

दूसरी ओर, अपराधियों ने कल कहलगांव के एंटीचक थाना क्षेत्र के नंदगोला मोड़ के पास पेट्रोलकर्मी विनय दुबे को गोली मार कर घायल कर दिया था. नवादा निवासी 58 वर्षीय पेट्रोल कर्मी विनय दूबे की आज भागलपुर के मायागंज अस्पताल मौत हो गई. वे
कल अपनी साइकिल से उषा फ्यूलमार्ट पेट्रोल पंप से रुपये लेकर यूनियन बैंक में जमा करने जा रहे थे, तभी नंदगोला मोड़ के पास घटना हुई. तीन की संख्या में अपराधी आए थे और तीनों एक ही बाइक पर सवार थे.