15 वर्षों का शासन बिहार में फेल है, लोजपा को और पहले लेना चाहिए था स्टैंड- अभिषेक झा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव की तेजी से हो रही तैयारियों के बीच बस सियासी दलों ने भी एक दूसरे पर हमला तेज कर दिया है. बयानों का दौर चालू हो गया है. इसी सिलसिल में रालोसपा ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला किया है.

रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि यह सर्वविदित है कि बिहार हर मोर्चे पर पिछड़ा साबित हो रहा है. 15 वर्षों की सरकार बिहार के लिए कुछ विशेष नहीं कर पाई और आज बिहार बीमारू राज्य की श्रेणी में पहुंचा हुआ है.



बिहार में पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिचाई, कार्यवाही और सुनवाई की कोई व्यवस्था नहीं और जनता त्राहिमाम कर रही है. हाल के दिनों में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और उनकी पार्टी ने बिहार की वस्तु स्थिति को कुछ मुद्दों पर सही से दर्शाया है और जेडीयू की नाकामियों को भी गिनाया है.

हालांकि एनडीए के अंदर क्या खींचतान चल रही है इस पर कोई विशेष टिप्पणी नहीं की जा सकती है लेकिन लोजपा ने जो स्टैंड बिहार की बदहाली पर लिया है वह ठीक है. लेकिन उनको यह स्टैंड और पहले लेना चाहिए था. बिहार की जनता अब झूठे वादों और ढकोसलों से तंग आ चुकी है और इस बार बिहार की बदहाली के जिम्मेदार लोगों का सफाया चुनाव में हो जाएगा.