बक्सर में 20 लाख की शराब बरामद, तस्कर फरार

लाइव सिटीज डेस्क:  सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद भी बिहार में शराबबंदी नही हो रही है. बड़ी खबर बिहार के बक्सर जिले से है. जहां पुलिस ने गुप्त सूचना ने आधार पर आमसारी गांव से शराब की बड़ी खेप बरामद किया है. पुलिस को सूचना मिली की गांव की बस्ती में भारी शराब छिपाकर रखी गई है. सूचना मिलते ही पुलिस ने एसआई श्रीकृष्णा सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर सुदामा पासवान पिता स्व. मगधु पासवान के घर पर छापेमारी की. पुलिस को पता चला की आमसारी गांव में एक घर में शराब की बड़ी खेप छुपाई गई है. जब पुलिस को शराब नहीं मिली तो घर के अंदर रखे पुआल के ढेर को टटोलना शुरू किया. तब पुलिस ने शराब को बरामद किया.



बता दें कि पुआल में 300 पेटी शराब छुपाकर रखा हुआ था. पुलिस ने 18,720 पीस शराब बरामद की है. जिसकी कीमत करीब 20 लाख रूपए बताई जा रही है. मुरार थाना के एसआई कृष्णा सिंह का कहना है कि मामले में युवक की चेहरे की तलाश की जाएगी, जो इस तस्करी के मास्टरमाइंड हैं.

मामले में शामिल दो धंधेबाज को जब पुलिस के आने की भनक लगी तो दोनों घर छोड़कर भाग निकले. पुलिस द्वारा दोनों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जिन घरों में पुलिस ने शराब बरामद की है. उनकी हालत देखने से ऐसा नहीं लग रहा कि वे इतने भारी मात्रा में शराब की खरीद सकता है. तस्करी में बड़ा चेहरा कोई है जो पैसे के बल पर गरीबों को इस्तेमाल कर रहा है.