बिहार में कोरोना से 25वीं मौत, लॉकडाउन में जमुई लौटा था मृतक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. बिहार में एक बार फिर कोरोना मरीज की मौत हो गई है. इसके साथ ही सूबे में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 25 हो गई है. कुछ दिन पहले ही इस मरीज में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

जानकारी के मुताबिक मृतक दूसरे राज्य में काम करने वाला श्रमिक था जो हाल में ही जमुई लौटा था. जमुई जाने के बाद उसे क्वारेंटीन सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां उसकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर किया था लेकिन पटना पहुंचने से पहले ही मरीज ने रास्ते में दम तोड़ दिया.



जिस शख्स की मौत हुई वह मुंबई के पार्लेबीले में फल और सब्जी बेचता था. लॉकडाउन होने की वजह से मुंबई से 22 मई को श्रमिक ट्रेन से जमुई आए था. उनको गिद्धौर के दिग्विजय सिंह सामुदायिक भवन में रखा गया था.गिद्धौर अस्पताल के प्रभारी डॉ रामस्वरूप ने बताया कि कल मरीज को सांस लेने में तकलीफ हुई थी. तकलीफ ज्यादा बढ़ने की वजह से उनको रात में ही पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया था. लेकिन रास्ते में ही उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. जिसके वजह से शेखपुरा के पास में उनकी मौत हो गई.

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक सीतामढ़ी के रहने वाले एक वयक्ति की मौत हुई है. खगड़िया में अब तक सबसे ज्यादा 3 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा पटना, सीतामढ़ी, सीवान, बेगूसराय, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके अलावा भागलपुर, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है.इसमें अब जमुई जिला का मरीज की भी मौत हो गई है