पटना के नौबतपुर में सरेशाम युवक की हत्या, बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला

रोहतास crime news, हत्या, murder, क्राइम, गोली, क्राइम समाचार, बिहार हिन्दी समाचार, news, arrah news, बिहार हिन्दी समाचार
CRIME-NEWS-

लाइव सिटीज, नौबतपुर से अजीत : राजधानी पटना में कहीं भी अपराध थम नहीं रहा है. राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पुलिस प्रशासन को लाख फटकार लगा लें, पुलिस पर अब अपराधी भारी पड़ने लगे हैं. नौबतपुर इलाके में भी इसी साल मई माह से अबतक आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्या हो चुकी है. पुलिस हर बार अपराधियों को गिरफ्तार करने की बात कहती है, जबतक दूसरी हत्या की घटना घट जा रही है.

आज शनिवार की सरेशाम एक बार फिर नौबतपुर के फरीदपूरा गांव के नहर पर टहल रहे 27 साल के युवक बिट्टू बेलदार को गोलियों से छलनी कर हत्या कर दिया गया. हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी. ग्रामीणों के मुताबिक दशई नोनिया के बेटे बिट्टू बेलदार उर्फ़ बिट्टू नोनिया को 3 बाइक पर सवार छह अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों से भून डाला.

बिट्टू के शरीर में चार गोलियां लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अपराधियों की गोली बिट्टू के पेट और पीठ समेत अन्य हिस्सों में लगी है.

बताया जा रहा है कि बिट्टू का उसके पड़ोसी टेडी नोनिया से जमीन विवाद चला आ रहा था. मृतक के परिजनों ने टेडी नोनिया पर ही हत्या कराने का आरोप लगाया है. टेडी नोनिया पर पहले से भी कई आपराधिक मामले दर्ज बताए जाते हैं. वहीं मृतक भी बदमाशों के संगत में रहता था. पूर्व में कमल नोनिया की हत्या में मृतक बिट्टू नोनिया का नाम सामने आया था.

घटनास्थल पर पहुंचे इंस्पेक्टर केशव प्रसाद मजूमदार ने बताया कि पहली नजर में मामला यही लग रहा है कि बिट्टू की हत्या आपसी विवाद में किया गया है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*