मुंगेर : तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के मुंगेर जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है. जहां तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत हो गई है. बच्चियों की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान यह हादसा हुआ है.

घटना मुंगेर जिले के टेटियाबम्बर प्रखंड के केशौली पंचायत की है. जहां राजाडीह मांझी टोला गांव में तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सभी बच्ची तालाब में नहाने के लिए गई, उसी दौरान यह हादसा हुआ है.



मृत बच्चियों की पहचान छबीला मांझी की 12 वर्षीय पुत्री सुलेखा कुमारी, ब्रह्मदेव मांझी की 10 वर्षीय पुत्री करीना कुमारी और विक्की मांझी की 9 वर्षीय पुत्री अंजली कुमारी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि ये तीनों बच्चियां नहाने गई थीं, उसी दौरान बच्चियां ज्यादा गहरे पानी में चली गईं, जहां डूबने से इनकी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही टेटियाबंबर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया है. सीओ ने बताया कि तीनों मृत बच्चियों के परिजनों को सरकार की ओर से तय मुआवजे की राशि प्रदान की जाएगी.