नोएडा से शराब की बड़ी खेप लेकर आए थे सुपौल, चढ़ गए पुलिस के हत्थे

sharab

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लगता है सूबे में शराबबंदी को लेकर बनाए गए कानून का खौफ घटता जा रहा है. यही वजह है कि पुलिस की लाख दबिश के बाद भी शराब को लेकर नये-नये मामले सामने आ रहे हैं. बिहार के सुपौल से नया मामला सामने आया है. यहां से नोएडा के दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार उनके पास से हरियाणा मेड शराब भी बरामद की गई.

बताया जाता है कि सुपौल के सदर थाने की पुलिस को जानकारी मिली कि शराब लेकर कुछ युवक सुपौल आए हुए हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपनी गश्ती बढ़ा दी. छानबीन के बाद सदर थाने की पुलिस को सफलता मिली. देर रात घूरन गांव से 177 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. तीनों में से दो युवक नोएडा के हैं.

सदर थानेदार वासुदेव राय के अनुसार घूरन गांव में बाइक सवार युवक पर पुलिस को संदेह हुआ. जब तक पुलिस उसके पास पहुंचती वह बाइक छोड़कर फरार हो गया. वहीं पर पहले से कार लगाकर तीन युवक खड़े थे. कार की तलाशी ली गई तो थोड़ी देर के लिए पुलिस भी स्तब्ध रह गई. कार की डिक्की से चार बोरा शराब मिली. इसके अलावा बाइक की डिक्की से भी शराब मिली.

ने बताया कि रविवार रात घूरन गांव में छापेमारी के दौरान बाइक सवार एक युवक तो फरार हो गया, लेकिन उसकी बाइक की डिक्की से चार बोतल शराब मिली। उसी जगह उजले रंग की एक कार भी खड़ी थी, जिस पर तीन युवक सवार थे.

पुलिस के अनुसार शराब की बोतलों पर ‘फॉर सेल इन हरियाणा ओनली’ प्रिंट है. पुलिस ने बताया कि शराब के साथ बाइक और कार दोनों को जब्त कर लिया गया है. वहीं गिरफ्तार तीनों युवक में संजय सिंह और अनिल नोएडा के रहनेवाले हैं. वे दोनों सेक्टर-20 में रहते हैं. जबकि तीसरा गिरफ्तार युवक गजेंद्र कुमार सुपौल स्थित रामपुर का रहनेवाला है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*