BREAKING : समस्तीपुर में छठ की मिट्टी लाने गये 4 बच्चों की दबने से मौत, क्षेत्र में सनसनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : समस्तीपुर से बड़ी खबर आ रही है. काफी दुखद खबर है. जानकारी के अनुसार छठ ​की मिट्टी लाने गये बच्चे धंसने की चपेट में आ गए. इसमें 4 बच्चों की मौत हो गई है. कहा जा रहा है कि आधा दर्जन बच्चे जख्मी है. घटना की बात फैलते ही लोगों की भीड़ जुट गई है. मृतकों के घरों में कोहराम मच गया है. प्रशासन के लोग पहुंच गये हैं.

जानकारी के अनुसार समस्तीपुर में भी दीवाली खत्म होते ही छठ पूजा की तैयारी शुरू हो गई है. इसे लेकर बच्चों के साथ बड़ों में भी उत्साह देखा जा रहा है. लेकिन इसी उत्साह में शुक्रवार को ​कुछ बच्चों के ऊपर मिट्टी का धंसना गिर गया. इसमें 4 बच्चों की दबने से मौत हो गई है.

कहा जा रहा है कि समस्तीपुर के उजियारपुर में नजीरपुर सुरहनिया पोखर पर इलाके के दर्जन भर बच्चे छठ पूजा के लिए मिट्टी लाने गये थे. बताया जाता है​ कि मिट्टी निकालने को लेकर वहां पर सुरंग टाइप का बन गया था. मिट्टी निकालने के लिए बच्चे अंदर चले गये. इसी क्रम में हादसा हो गया.

बहरहाल, घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में कोहराम मच गया है. किसी ने ऐसी घटना की कल्पना तक नहीं की थी. मृतकों के घरों में लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. जो सुना, वही देखने को दौड़ पड़ा. उधर प्रशासन के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच चुे हैं. कुछ बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पटना के मोकामा में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या, अपराधियों ने मारी 8 गोली, गुस्से में लोग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*