बेतिया में शादी समारोह में जाने के दौरान हुआ सड़क हादसा, 4 की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क हादसे में लोगों को अपनी जान गवानी पड़ती है. ताजा मामला बेतिया जिले का है जहां सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर कार्रवाई की मांग करने लगे है. सड़क हादसा बेतिया- बगहा पथ पर लौरिया थाना क्षेत्र के सिरकहिया गांव के पास हुआ. सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ऑटोरिक्‍शा और कैश वैन की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस भिड़ंत में ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसपर सवार एक ही परिवार की एक बच्ची और दो बच्चे समेत ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कैश वैन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.



जानकारी के अनुसार सभी बच्चे एक ही परिवार के हैं. इस हादसे में बच्चों के माता- पिता भी घायल हुए हैं. सभी बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्र के रायबाड़ी महुआवा गांव के रहने वाले हैं. ये लोग लौरिया से घर लौट रहे थे. इसी दौरान चौतरवा से लौट रही कैशवैन से सीधी टक्कर हो गई.

ऑटो चालक की पहचान दीपक शर्मा के रूप में की गई है, जो उसी गांव का रहने वाला था. घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने एनएच 727 को जाम कर दिया हैं और कैशवैन चालक को गिरफ्तार करने के साथ ही मुआवजे की मांग कर रहें हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.