पटना में मिले कोरोना के 41 मरीज, एक ही परिवार के 4 निकले पॉजिटिव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. ताजा अपडेट के अनुसार, पटना में मंगलवार को एक साथ 41 कोरोना संक्रमित मिले हैं. बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के 4 लोग संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा पटना में पिछले दिनों भी पालीगंज इलाके में शादी समारोह में शामिल होने वाले 79 लोग पॉजिटिव मिले हैं.

राजधानी पटना के न्यू एजी कॉलोनी में एक ही परिवार के 4 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं महेंद्रू स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाका के प्रबंधक, पीएमसीएच के एक डॉक्टर समेत 41 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं.



पालीगंज में बारात में शामिल 79 कोरोना पॉजिटिव:
पटना के पालीगंज के डीहपाली गांव में हुए शादी समारोह से निकली कोरोना संक्रमण चेन थमने का नाम नहीं ले रही है. सोमवार को इस संक्रमण चेन से एक साथ 79 कोरोना संक्रमित मिले. समारोह में शामिल 369 लोगों की जांच में 79 संक्रमित पाए गए हैं. इस समारोह में शामिल हुए 110 लोग अब तक संक्रमित मिल चुके हैं.

पटना में एक दिन में किसी एक जगह पर इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित मिलने का यह रिकॉर्ड है. इससे पालीगंज बाजार और आसपास के गांवों के लोग भी दहशत में हैं. यह शादी 15 जून को हुई थी. समारोह के एक दिन बाद ही 17 जून को दूल्हे की मौत हो गई थी.