समस्तीपुर अपडेट: मृतक बच्चों की संख्या हो गई 5, छठ की मिट्टी लाने के दौरान हुआ हादसा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : समस्तीपुर में मरनेवाले बच्चों की संख्या 5 हो गई है. अभी भी आधा दर्जन बच्चों का इलाज चल रहा है. घटना शुक्रवार की सुबह हुई है. तीन बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जब​कि 2 बच्चों की मौत इलाज के दौरान हुई है. घटना को लेकर मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गये हैं.

जानकारी के अनुसार छठ ​की मिट्टी लाने गये बच्चे धंसने की चपेट में आ गए. घटना की बात फैलते ही लोगों की भीड़ जुट गई है. इलाजरत बच्चों को लेकर अस्पताल के डॉक्टर भी काफी एक्टिव हो गए हैं. वे बच्चों के इलाज में पूरी तन्मयता से लगे हुए हैं. बच्चों के परिजन भी भगवान से ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.

जानकारी के अनुसार छठ पूजा की तैयारी को लेकर काफी संख्या में बच्चे मिट्टी लाने के लिए गए थे. मामला उजियारपुर के नजीरपुर सुरहनिया पोखर का है. बताया जाता है​ कि मिट्टी निकालने को लेकर वहां पर सुरंग टाइप का बन गया था. मिट्टी निकालने के लिए बच्चे अंदर चले गये. इसी क्रम में यह दर्दनाक हादसा हो गया.

BREAKING : समस्तीपुर में छठ की मिट्टी लाने गये 4 बच्चों की दबने से मौत, क्षेत्र में सनसनी

बहरहाल, घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में कोहराम मच गया है. किसी ने ऐसी घटना की कल्पना तक नहीं की थी. मृतकों के घरों में लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. जो सुना, वही देखने को दौड़ पड़ा. उधर प्रशासन के लोग भी घटनास्थल पर पहुंच चुे हैं. कुछ बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*