समस्तीपुर : खेलने के दौरान पानी में डूबने से 5 बच्चों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के समस्तीपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है. जहां पानी में डूबने से 5 बच्चों की मौत हो गई है. खबर के अनुसार सभी बच्चे खेलने के दौरान पानी से भरे गड्ढे में गिर गए. इस दौरान उनकी डूब कर मौत हो गई. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खजूरी चौर की है. मौत की खबर से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार, बच्चे एक साथ खेल रहे थे. खेलते-खेलते बच्चे पास के गड्ढे में चले गए जो पानी से भरा था. इस दौरान उनकी मौत हो गई. मरने वालों में शामिल एक बच्चे की मां अपने बेटे को खोज रही थी. लेकिन वह मिल नहीं पा रहा था. बाद में पता चला कि वह खेल रहा था और इस दौरान पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. एक साथ 5 बच्चों की मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

आपको बता दें कि आज शनिवार को ही नवादा में आठ बच्चों की वज्रपात से मौत हो गई है पेड़ के नीचे 18 की संख्या में बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान ही वज्रपात हो गया. जिससे 8 बच्चों की मौत हो गई. वहीँ घटना में 10 बच्चे झुलस गए है. घटना नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के धानपुर की है.

ये भी पढ़ें : नवादा में मौत आकाशीय बिजली गिरने से 8 बच्चों की मौत, 10 झुलसे

ये भी पढ़ें : बिहार में 30 DSP की ट्रांसफर-पोस्टिंग, पटना में भी कई अधिकारी बदले

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के धामपुर गांव मुसहरी में वज्रपात से 8 बच्चों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि वे इस घटना से मर्माहत हैं. आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं. मुख्यमंत्री ने तत्काल मृतकों के आश्रितों को आपदा राहत कोष से चार लाख रूपए अनुग्रह अनुदान देने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है.

About परमबीर राजपूत 2392 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*