BREAKING : बिहार के भभुआ में ट्रेन से कटने से 5 लोगों की मौत, 4 की स्थिति गंभीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के भभुआ जिले से बड़ी दुखद खबर आ रही है. पांच यात्रियों की ट्रेन से कटने से मौत हो गयी है. वहीं चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना भभुआ स्टेशन रोड के निकट घटी है. इसे लेकर वहां पर अफरातफरी का माहौल है. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के वरीय अधिकारी वहां पहुंच चुके हैं. घायलों को मोहनिया के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है. मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है.

मिल रही खबर के अनुसार रेलवे स्टेशन भभुआ स्टेशन रोड के पास उस समय अफरातफरी मच गयी, जब पांच लोगों की ट्रेन से कटने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि ये सब रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस से उतर कर बगल की पटरी पर चले गये थे. तभी दूसरी दिशा से आ रही लाल कुआं एक्सप्रेस से यह दुखद हादसा हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इंटरसिटी एक्सप्रेस 18612 भभुआ स्टेशन रोड पर लगी और लोगों में उतरने को लेकर अफरातफरी थी. ऐसे में वे नहीं देख सके कि दूसरे ट्रैक पर भी ट्रेन आ रही थी. ऐसे में लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और वे लोग हादसे के शिकार हो गये.

RERA Approved वीआईपी रेजीडेंसी हो चला तैयार, अभी बुकिंग पर Alto Car फ्री

इधर हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी सूचना है. उन लोगों को आनन- फानन में मोहनिया के सरकारी अस्पतालों में एडमिट कराया गया है. हालांकि उनकी स्थिति को देखते हुए अभी डॉक्टर कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं.

बहरहाल मुगलसराय-गया रेलखंड पर हुए इस हादसे से इलाके में कोहराम मच गया है. रेलवे के वरीय अधिकारी पहुंच चुके हैं. मृतकों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. जीआरपी अगल-बगल के स्टेशनों व थानों से संपर्क किया जा रहा है. लोगों की भीड़ जुटी हुई है. लोगों का आक्रोश रेलवे के प्रति बढ़ गया है. आक्रोश को देखते हुए पुलिस को भी सतर्क कर दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*