नवादा में हादसा, अलग- अलग जगह डूबने से 5 लोगों की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नवादा में अलग- अलग जगह डूबने से पांच लोगों की मौत हो गयी है. पहली घटना है वारसलीगंज थाना क्षेत्र के कटुकुरी गांव की, जहां नदी में डूबने से एक महिला की मौत हो गई. महिला के बारे में बताया जा रहा है कि वह बकरी चरने के लिए गयी हुई थी.

वहीं, दूसरी घटना है नदियां थाना क्षेत्र के हिरण बीघा गांव की है. जहां नदी में स्नान करने के दौरान एक बालक का मौत हो गई. बताया जाता है कि बेरिया गांव निवासी सतीश कुमार का पुत्र अंकित कुमार नदी में स्नान करने गया था. उसी दौरान गहरे पानी में डूब गया. बच्चे की अभीतक लाश बरामद नहीं हुई है. गोताखोरों द्वारा उसकी तलाश जारी है.



तीसरी घटना नवादा के नगर थाना क्षेत्र के बुधौली गांव की बताई जा रही है. जहां करंट लगने से एक शख्स की मौत हो गयी है. मृतक पकरीबरामा थाना क्षेत्र के धेवाध गांव निवासी तुलसी रविदास बताया जा रहा है.

जबकि चौथी और पांचवी घटना जिले के नरहट थाना क्षेत्र और अकबरपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है. नरहट थाना क्षेत्र के अकरी गांव के निवासी 55 वर्षीय नन्दू चौधरी की मौत आहार में डूबने से हो गई है. और अकबरपुर थाना क्षेत्र के खेत में गए एक शख्स की खेत में गिरने से मौत हो गई है.