कैमूर : भारत गैस एजेंसी के गोदाम में चोरी के मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) : जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा मोड़ के समीप नेशनल हाईवे दो के उत्तर तरफ भारत गैस एजेंसी के गोदाम के भीतर से बीते 23 जुलाई को हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में कुल 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. चोरी किए लैपटॉप और मोबाइल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

हिरासत में लिए 5 लोगों में से अनुसंधान के दौरान पूछताछ के बीच 3 को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया. वहीं, दो लोगों को जेल भेज दिया गया. गौरतलब है कि बीते 23 जुलाई की रात 9 बजे भारत गैस एजेंसी के भीतर से घुसकर लैपटॉप और मोबाइल की चोरी कर ली गई थी. एजेंसी प्रबंधक अभिनाश सिंह दुर्गावती थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.



पुलिस ने चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए वैज्ञानिक अनुसंधान में जुट गई ऐसे में विशाल यादव ग्राम नरैली और श्याम यादव ग्राम खड्सारा दोनों थाना दुर्गावती को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।.जबकि मोबाइल और लैपटॉप खरीदने वाले जय प्रकाश शर्मा, कटरा कला, मोहनिया, बृजेश कुमार गुप्ता, नुआव, विजय बहादुर राम, छाता तीनों थाना दुर्गावती से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने इन तीनों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया.

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि चोरी की घटना के बाद से ही पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान में जुट गई थी लैपटॉप और मोबाइल का लोकेशन भी बता रहा था जिसके आधार पर पुलिस पहुंच भी रही थी. इसी बीच लोकेशन बदलता रहा और जांच के दौरान 5 लोग हिरासत में लिए गए जिसमें दो को जेल भेज दिया गया.