थाने के प्राइवेट ड्राइवर को गोली मारने में शामिल थे 6 अपराधी, सबके सब हैं फरार

follow-up

पटना : फतुहा थाने के प्राइवेट ड्राइवर सिद्धार्थ पासवान उर्फ कल्लू की हत्या में कुल 6 अपराधी शामिल थे. गोली मारनेवालों में खुद उस महिला का पति भी शामिल था, जिसे लेकर सिद्धार्थ फरार हुआ था. सिद्धार्थ के साथ फरार हुई महिला के पति का नाम धर्मवीर पासवान है. पुलिस की शुरुआती जांच में जो बात सामने आई हैं, उसके अनुसार धर्मवीर पासवान के साथ महेश पासवान, प्रकाश पासवान, मुन्ना पासवान, रवीन्द्र पासवान और अजय पासवान हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे. इन लोगों ने मिलकर सिद्धार्थ के सिर और जबड़े में दो गोली मारी और फिर मौके से फरार हो गए.

वारदात को बीते 24 घंटे से अधिक हो चुके हैं. इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. महिला के पति समेत सभी 6 अपराधी फरार चल रहे हैं. पटना पुलिस का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही है.

आपको बता दें कि शनिवार की देर रात हथियार से लैश अपराधियों ने फतुहा के इंदल टोला गांव में सिद्धार्थ की हत्या के वारदात को अंजाम दिया था. वारदात के टाइम मौके पर सिद्धार्थ के साथ उसकी पहली पत्नी मौजूद थी. पुलिस के अनुसार सिद्धार्थ और धर्मवीर पासवान एक ही गांव के रहने वाले थे. जिस महिला को सिद्धार्थ लेकर फरार हुआ था वो गांव के रिश्ते के अनुसार उसकी भाभी लगती थी.

अब तक ये महिला भी पुलिस के सामने नहीं आई है. इसे किसी दूसरी जगह पर सिद्धार्थ ने फरार होने के बाद रखा था. पिता सजिंदर पासवान के बीमार व लकवा ग्रस्त होने की जानकारी मिलने के बाद 3—4 दिन पहले वो अपने गांव आया था. जिसके बाद ही धर्मवीर पासवान ने अपने साथियों के साथ प्लानिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*