24 घंटे में 763 मरीजों ने जीती कोरोना से जंग, संजय अग्रवाल ने कहा- कोरोना से घबराने की नहीं, सावधानी बरतने की जरूरत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना प्रमंडल में कोरोना संक्रमित मरीजों की ठीक होने की संख्या में इजाफा हुआ है. एक दिन में 763 लोग कोरोना से जंग जीत कर ठीक हुए हैं. कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद इसमें से कुछ लोग अस्पताल में एडमिट थे और कुछ होम आइसोलेशन में रह रहे थे.

प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि इससे सावधानी बरतने और सचेत रहने की आवश्यकता है. कोरोना संक्रमित व्यक्ति काफी संख्या में ठीक हो रहे हैं.



पटना प्रमंडल के जिलों में 24 जुलाई को कुल 763 कोरोना संक्रमित ठीक हुए हैं. इसमें पटना के 439, बक्सर के 45, भोजपुर के 24, कैमूर के 7, नालन्दा के 189 और रोहतास जिले के 59 मरीज हैं जो कोरोना से जंग जीत कर ठीक हुए हैं.

कोरोना संक्रिमत मरीजों की लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है. अस्पताल में भर्ती मरीजों की प्रॉपर की निगरानी की जा रही है. जो मरीज होम आइसोलेशन में हैं उनकी मॉनिटरिंग ऑन कॉल की जा रही है.

प्रबंधन ने अपने लोगों से अपील की है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखें तथा मास्क लगातार पहनें. साथ ही आस-पास यदि कोई व्यक्ति मास्क नहीं पहन रहा है तो उन्हें जरूर टोकें.
हम सबकी सामूहिक जवाबदेही है कि हम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए इस वायरस के विरुद्ध जंग में बराबर के भागीदार बने , क्योंकि कुछ लोग की गलती के कारण लगातार वायरस फैल रहा है तथा हमें सावधानी रखने की सख्त आवश्यकता होगी.