जिउतिया पर्व पर तालाब में नहाने गए थे भाई- बहन, डूबने से मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में जितिया के पर्व पर उस वक़्त मातम छा गया जब डूबने से नौ लोगों की मौत हो गयी. घटना बुधवार की है. भाई बहन तालाब में नहाने गए हुए थे. तभी नहाने के दौरान दोनों दोनों डूब गए. और दोनों की मौत हो गयी.

इसके साथ ही और भी कईयों की डूबने से मौत हो गयी है. इनमें बांका में भाई-बहन समेत पांच, जमुई में एक, पश्चिमी चंपारण के चिरैया में एक व गया में दो युवक शामिल हैं. बौंसी के बंधुवा कुरावा थाना क्षेत्र की असनाहा पंचायत के हरना गांव स्थित तालाब में भाई-बहन की पानी में डूबने से मौत हो गयी.



वहीं, अमरपुर थाना क्षेत्र में दो बच्चों की मौत डूबने से हो गयी. शंभुगंज प्रखंड के विरनौधा गांव में गौरव कुमार नहाने के दौरान तालाब में डूब गया. इधर, जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के पिडरोंन गांव में शौच करने गये एक युवक की मौत आहर में डूबने से हो गयी. पश्चिमी चंपारण के चिरैया थाना क्षेत्र के कटकुईया गांव में नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से खुशी कुमारी की मौत हो गयी.

गया जिले के बाराचट्टी में बनकट मंझौली गांव में दो युवकों की नवा आहर में डूबने से मौत हो गयी. एक दूसरे को बचाने के क्रम में दोनों की मौत हो गयी.