पटना : मामा ने मासूम भांजी की रेप के बाद की हत्या, परिजन बोले – घर में ही सुरक्षित नहीं बेटी

लाइव सिटीज, फुलवारी शरीफ से अजीत : फुलवारी शरीफ के हिंदुनी गांव के नहर पर स्थित महादलित बस्ती में मामा के घर आई 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतका के परिजनों ने बच्ची के मामा पर बलात्कार करके हत्या करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने आरोपित मामा को अरेस्ट कर लिया और बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मौके पर सिटी एसपी, डीएसपी और थानेदार कैसर आलम ने पहुंचकर तहकीकात की. एफएसएल टीम को भी घटनास्थल की जांच कर साक्ष्य एकत्रित करने के लिए बुलाया गया. घटना से इलाके में आक्रोश का माहौल है. महादलित नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या की घटना की हर ओर निंदा हो रही है. इधर पुलिस का कहना है कि बलात्कार की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. हत्या कैसे हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा.

बताया जाता है कि पटना के रुकनपूरा निवासी 9 साल की बच्ची शनिवार को फुलवारी के हिंदुनी में अपने मामा के घर आई थी. परिजनों ने पुलिस अफसरों को बताया कि रात में बच्ची खाना ख़ाकर सोने चली गयी. सुबह उसकी लाश घर के बरामदे में मिली. परिजनों का कहना है कि बच्ची की हत्या के बाद उसकी लाश को इस तरह से बरामदे में रखा था जैसे वह सो रही हो.

परिजनों के कोहराम के बीच लोगों का हुजूम आक्रोशित होकर हत्यारे को जनता के हवाले करने की मांग कर रही थी. लोग घटना के बारे में बोल रहे थे कि जब लड़की घर में ही सुरक्षित नही है, ऐसे में हब्शी दरिंदे को जान से मार देना चाहिए. लोगों का कहना था कि बच्ची के गुप्तांग पर ब्लड का निशान देखा गया है.

हालांकि थानेदार कैसर आलम ने बलात्कार की बात को नकारते हुए कहा कि मामला जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर होगा कि हत्या कैसे हुई. आरोपी मामा को अरेस्ट कर पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*