अररिया जिले के बैरगाछी थाना क्षेत्र से 99 कार्टन विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर धर दबोचे गए

लाइव सिटीज, रिपोर्टर/ बैरगाछी/अररिया : अररिया जिले के बैरगाछी थाना क्षेत्र के भंगिया डायवर्शन के पास पुलिस ने कार्रवाई कर 99 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया. वाहन जांच के दौरान पुलिस ने दो तस्कर को धर दबोचा. जिसकी पुष्टि अररिया डीएसपी पुष्कर आनंद ने की.

अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि सोमवार लगभग 4:00 बजे संध्या बैरगाछी थाना अध्यक्ष हरेंद्र कुमार को सूचना मिली कि बंगाल की ओर से एक पिकअप वैन में शराब की तस्करी की जा रही है. तभी सूचना मिलने पर तुरंत निकल पड़े थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार, सब इंस्पेक्टर रामावतार सिंह वह अन्य पुलिस बल के साथ उक्त पिकअप वैन की तलाश में भंगिया डायवर्शन के पास वाहन जांच अभियान चलाया गया. इस क्रम में जोकीहाट की ओर से आ रही एक पिकअप वैन को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो उसमें भूसे के अंदर छुपाकर ले जा रहे शराब शराब मिला.



वहीं बैरगाछी थाना अध्यक्ष हरेंद्र कुमार द्वारा पुलिस बल के साथ तुरंत पिकअप वैन में सवार दो व्यक्तियों के साथ पिकअप जप्त करते हुए थाना लाया गया. मिली जानकारी के अनुसार पिकअप वैन से 99 कार्टून इंपीरियल ब्लू विदेशी शराब बरामद किया गया. एक कार्टून में 24 बोतल 375ml का कुल 891 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया. शराब की यह खेप बंगाल से दरभंगा लाया जा रहा था.

पुलिस ने दो तस्कर चंद्र किशोर राय और गोविंद राय को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह पता लगाने में जुट गयी है कि इस सिंडिकेट का सरगना कौन है.