बिहार NDA में तीखी तकरार! HAM का आरोप- BJP नेता नीतीश सरकार को अस्थिर करने में जुटे, को-ऑर्डिनेशन कमिटी बनाने की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में सत्ताधारी गठबंधन के अंदर नया बखेड़ा शुरू हो गया है। एनडीए में अंदरूनी खींचतान इतनी आगे बढ़ चुकी है कि अब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया है कि वह नीतीश सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं। इतना ही नहीं हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने अब एनडीए में कोऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की मांग रख दी है

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है कि बीजेपी के कुछ नेता नीतीश सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं। सरकार के खिलाफ बयानबाजी करके बीजेपी के नेताओं ने विपक्ष को मौका दिया है। हालात ऐसे हो गए हैं कि अब एनडीए सरकार की फजीहत से बीजेपी के कुछ नेताओं के कारण हो रही है। ऐसे में जरूरी हो जाता है कि एनडीए के अंदर जल्द से जल्द कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाई जाए। डॉ दानिश रिजवान ने कहा है कि अगर कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाने में देरी हुई तो हालात और खराब हो सकते हैं।

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने भी चंपारण की एक घटना का जिक्र अपने फेसबुक पोस्ट में किया था। मांझी ने अपने ट्वीट कर जवाब दिया कि पूर्णिया की घटना के बाद वहां के मुस्लिम समाज के लोगों ने दलित समाज के भाइयों के पक्ष में खड़े रहकर बता दिया कि सूबे के दलित-मुस्लिम एकजुट हैं। दलित-मुस्लिम एकता से जिन लोगों के पेट में दर्द हो रहा है, वही बिहार सरकार पर अंगुली उठा रहे हैं।