बिहार NDA में तीखी तकरार! VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी ने ट्वीट कर कही ये बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना काल में जनता की परेशानियों को सुलझाते हुए बिहार एनडीए के नेता आपस में ही उलझ गए हैं. स्थिति ऐसी है कि मांझी की पार्टी हम ने बीजेपी पर सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाते हुए एनडीए में कॉर्डिनेशन कमिटी के गठन की मांग कर दी है. इस बात पर मांझी की पार्टी हम और बीजेपी के नेताओं के बीच खींचतान जारी है.

एनडीए गठबंधन का हिस्सा मुकेश सहनी ने गठबंधन की सभी पार्टियों को मिलजुल कर रहने की नसीहत दी है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, ” एनडीए गठबंधन के साथीगण से अनुरोध है कि अनावश्यक बयानबाजी से बचें और हम सब मिलकर बिहार की जनता से किए गए 19 लाख रोजगार के वादा पर काम करें.”

मालूम हो कि हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी पिछले काफी समय से बीजेपी पर हमलावर हैं. इसी क्रम में बुधवार को उनकी पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी के कुछ नेता अपनी बयानबाजी से सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं. वे सरकार के खिलाफ बयानबाजी करके विपक्ष को बोलने का मौका दे रहे हैं. ऐसे में हालात और खराब न हों, इसके लिए एनडीए में समन्वय समिति बनाने की जरूरत है.