नवादा में भीषण सड़क हादसे का कहर, ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, तीन युवकों की हुई मौत

लाइव सिटीज, नवादा: बिहार के नवादा में सड़क हादसा में तीन लोगों की मौत हुई है. जिले के सिरदला थाना क्षेत्र में तीनों युवक एक शादी समारोह में शामिल हुए थे. वहां से पश्चिम दिशा में स्थित जनकपुर मुसहरी टर्निंग पर ट्रक और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं परिजनों में कोहराम मचा है.

बता दें, इस हादसे में ट्रक और बाइक की टक्कर कमल कुरहा गांव के मुसहरी टर्निंग पर हुई थी. उसी जगह से पुलिस ने बाइक और ट्रक को पुलिस ने जब्त किया है. वहीं आसपास के मौजूद लोगों ने तीनों मृतक के शव को शिनाख्त कर परिजनों को हादसे की जानकारी दी है.

मृतक तीनों युवकों की पहचान इसी थाना क्षेत्र के बड़हीबिगहा गांव निवासी संदीप कुमार उर्फ लटन मांझी, सांढ़ पंचायत के मुसहरी टोले के पचंबा गांव के सोनू लाल मांझी और डेविड उर्फ बाघा मांझी शामिल है.

वहीं, इस हादसे के बाद लोगों को जानकारी मिली तो आनन-फानन में शादी को बीच में ही छोड़कर काफी लोग मौके पर पहुंचे. वहां पर उनलोगों ने देखा कि तीन लोगों का शव सड़क पर पड़ा हुआ है. उसके बाद काफी संख्या में लोग सड़क पर जमा हो गये. इस मार्ग पर आवागमन ठप हो गया.