कैमुर : मामा गांव बकरीद मनाने जा रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

लाइव सिटीज, कैमुर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के दुर्गावती के दहला मोड़ पर ट्रक के चपेट में आने से एक की मौत हो गई. शनिवार को स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे पुल पर ग्राम डहला के समीप ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही दुर्गावती पुलिस मौके पर पहुंची. घायल व्यक्ति को पीएचसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत कूड़ासन पंचायत के सरेवां गांव निवासी मैनेजर धोबी उम्र 55 वर्ष है. जो सुबह-सुबह बकरीद की नमाज अदा करने के बाद अपने मामा गांव यूपी के चंदौली जिला स्थित डेढ़गांवा जा रहा था. उसके मामा गांव में बकरीद के मौके पर कुर्बानी का आयोजन किया गया था. उसी में शामिल होने के लिए मैनेजर धोबी और उसका छोटा भाई दोनों अपनी अपनी बाइक से एक घंटे आगे पीछे घर से निकले थे. इसी बीच यह हादसा हो गया.



थाने में दिए आवेदन पत्र में मृतक के बड़े पुत्र आज़ाद अली ने लिखा है कि यूपी के डेडगांवां जाने के क्रम में मनिहारी चोगड़ा रोड से जैसे ही नेशनल हाईवे पर पहुंचे थे कि ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गए एवं तुरंत बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. ट्रक का नंबर बीआर 26 ए 6489 है. इस दौरान मौके से ट्रक चालक फरार हो गया . घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय थाने को मिली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और घायल को लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाई एवं उसके बाद संबंधित ट्रक को जप्त कर थाने में ले आई. वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए उसे भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया.