नीतजों से पहले राजद खेमे में खुशी की लहर, पार्टी कार्यालयों में दिख रहा जश्न का माहौल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में तीनों चरण का चुनाव समाप्त हो चुका है. 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. लेकिन उससे पहले एग्जिट पोल महागठबंधन खेमे में खुशी की लहर दौड़ रही है. वहीं राजद कार्यालयों में अब तो मिठाई भी बंटना शुरू हो गया है. राजद कार्यकर्ता एक दूसरे मिठाई खिलाकर जीत की अग्रिम बधाई दे रहे हैं.

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद महागठबंधन में खुशी की लहर है. राजद कार्यालय में अभी से ही जश्न का माहौल दिखने लगा है. सुबह से ही कार्यकर्ता कार्यालय पहुंचने लगे हैं. इसके अलावा कई नेता और कार्यकर्ता लोगों में मिठाई बांट रहे हैं. साथ ही एक दूसरे को लड्डू खिला रहे हैं. कार्यकर्ताओं के मुताबिक अब बिहार में नए मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बनने वाले हैं.



इसके अलावा राजद कार्यालय में सुबह से मरम्मत का काम जारी है. जो जगह थोड़ी टूटी थी, वहां भी काम काज शुरू हो गया है. पार्टी कार्यकर्ता खुद अपनी मौजूदगी में मरम्मत करा रहे हैं. इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ता लगातार जश्न के माहौल में डूबे हैं. बता दें अभी तक चुनाव का नतीज नहीं आय़ा है. 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. उसके बाद ही सीएम का ऐलान किया जाएगा.