Nalanda News : नालंदा के ब्यूटी पार्लर में फेशियल कराने पहुंच गई एक महिला, कर दिया ऐसा काम कि चेहरा पड़ गया पीला

लाइव सिटीज, पटना : बिहार के नालंदा में एक महिला ने ऐसा काम कर दिया कि उसका चेहरा पीला पड़ गया. उसकी पोल खुलते ही महिला ग्राहक की भद पीट गई. बाद में किसी तरह मामला सलटा. लेकिन इस वाकये को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. यह पूरा मामला बिहारशरीफ के गढ़ पर स्थित ब्यूटी पार्लर का है.

दरअसल, एक ग्राहक महिला कल शाम में कल्पना ब्यूटी पार्लर पहुंची. उन्होंने खुद को नालंदा स्थित बिहार थाने के इंस्पेक्टर दीपक कुमार की पत्नी के रूप में अपना परिचय दिया. यह सुनकर ब्यूटी पार्लर की संचालिका सोनाली सिंह स्तब्ध रह गईं. चूंकि वे इंस्पेक्टर की पत्नी को भली-भांति पहचानती थीं. इससे उन्हें माजरा समझ में नहीं आया. मन में तरह-तरह के सवाल उठने लगे. ब्यूटी पार्लर की संचालिका कुछ कहती, तभी महिला सब इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद वहां पहुंच गईं.

तभी सोनाली सिंह ने पिंकी प्रसाद को पूरे मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर की पत्नी के वाकये को बताया. इसके बाद तो फेशियल कराने वहां पहुंची महिला की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई. उसके चेहरे पीले पड़ गए. चेहरे की रंगत उड़ गई. माफी मांगने के बाद किसी तरह यह मामला सलटा. हालांकि, इंस्पेक्टर दीपक कुमार से मीडिया ने बात की तो उन्होंने कहा कि हमें मामले की जानकारी मिली है. उस महिला को हम नहीं जानते हैं. हो सकता है कि उक्त महिला ने पैसा बचाने की कोशिश की हो.