‘आप’ ने कृषि बिल का किया विरोध, पीएम मोदी का फूंका पुतला

अभिषेक/ मुजफ्फरपुर: केंद्र सरकार की नई कृषि बिल के खिलाफ विरोध लगातार जारी है. मंगलवार को मुजफ्फरपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस बिल के खिलाफ नाराजगी जाहिर की. साथ ही प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका. इसके अलावा इस बिल की प्रतियां भी जलाई.

इस दौरान आप के कार्यकर्ताओं ने कहा कि ये बिल किसान विरोधी बिल है. इससे किसान को कोई फायदा नहीं पहुंचने वाला है. बल्कि उल्टा नुकसान ही है. कार्यकर्ताओं ने ये भी कहा कि इस काले कानून के खिलाफ पूरे देश के किसान सड़क पर उतर आए हैं.



प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब तक इस बिल को केंद्र सरकार वापस नहीं ले लेती है. तब तक किसान प्रदर्शन करते रहेंगे. उनका ये भी कहना था कि इस बिल को वापस नहीं लेती है तो हमारी पार्टी विरोध करती रहेगी और ये आंदोलन उग्र में बदल जाएगा. बता दें कि इस मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार, जिला अध्यक्ष संजय कुमार मयंक सहित पार्टी से जुड़े दर्जनों लोग मौजूद थे.

बता दें कि बीते दिनों राज्यसभा में भी इस बिल को पेश किया गया. जहां विपक्ष ने इस विधेयक का जमकर विरोध किया. आलम ये हुआ कि सदन में मौजूद उपसभापति हरिवंश की माइक टूट गई और सदन की मर्यादा का जमकर उल्लंघन हुआ.

जितना इस बिल का सदन के अंदर विरोध हुआ, उतना ही सदन के बाहर भी तनातनी देखी गई. दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बिहार के नेता इसे भुनाने में जुट गए. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हरिवंश जी बिहार से जुड़े हैं. उनका इस प्रकार अपमान करना बेहद गलत है. उनके अपमान होने से बिहार अपमानित महसूस कर रहा है.