हाफ-पैंट में पहुंचे MLA, गार्ड बोला- ठहरिए

पटना : बिहार विधानसभा में आज एक अनोखा नजारा देखने को मिला. हाफ-पैंट और स्लीवलेस कुरता पहन कर विधानसभा में प्रवेश कर रहे एक शख्स को सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया. जब पता चला तो सम्मान के साथ प्रवेश दिया गया. क्योंकि ये लौरिया के विधायक विनय बिहारी थे. MLA साहब रोड बनने तक पहनेंगे हाफ पैंट, पैजामा दे देंगे नीतीश को



दरअसल भाजपा विधायक विनय बिहारी सड़क बनाने की अपनी मांग को लेकर पथ निर्माण विभाग के मंत्री तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को इन तीन सालों में कई बार गुहार लगा चुके हैं. पर सड़क नहीं बन सकी. इस अनदेखी के विरोध में 26 अक्टूबर को विनय ने अपने कपड़े उतार दिए और अपना कुर्ता केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भेज दिए थे. पजामा राज्य के सीएम नीतीश कुमार को भिजवा दिया था.

विनय बिहारी के साथ हुए ऐसे बर्ताव को नेता प्रतिपक्ष में विधानसभा में भी उठाया. विधानसभा अध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेने का आश्वासन दिलाते हुए उन्हें शांत कराया.

सड़क बनाने के लिए कर रहे गांधीगीरी

बीजेपी विधायक विनय बिहारी सड़क बनाने की अपनी मांग के लिए एक माह से गांधीगीरी कर रहे हैं. दरअसल, वे तीन साल से वेस्ट चंपारण जिले के अपने असेंबली एरिया में 44 किमी लंबी सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं. यह सड़क उनके दो अहम इलाकों को जोड़ती है. बिहार सरकार ने अब तक उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें :

बिहार विधानसभा : भाजपा ने बंद समर्थकों को बताया ‘कालेधन का दलाल’
भारत बंद : सड़क पर निकली JAP, दी गिरफ्तारी
नीतीश को डर सता रहा है, लालू कहीं जदयू को न निगल जाएं