खगड़िया में गैस सिलेंडर विस्फोट मामला, इलाज के दौरान मासूम बच्चे ने तोड़ा दम

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार के खगड़िया में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फट गया. घटना में एक ही परिवार के पांच लोग झुलस गए. झुलसने वालों में 3 बच्चे भी शामिल हैं. घटना गुरुवार के देर रात की बताई जा रही है. जिसके बाद तीनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. तीनों की हालत बहुत खराब थी. बताया जा रहा है कि आज सुबह एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गयी. हालांकि दम्पति और दो बच्चों का अभी भी चल रहा है.

बता दें कि बच्चे की हालत रात को अचानक को बहुत खराब हो गयी थी. जिसके कारण डॉक्टर के लाख कोशिशों के बावजूद बच्चा नहीं बच सका. गुरुवार को देर रात खाना बनाने के दौरान अचानक गैस लीक होने लगा. जिसके बाद अचानक गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के पांच लोग झुलस गए. झुलसने वालों में 3 बच्चे भी शामिल हैं.

बताया जाता है कि मनोज पासवान की पत्नी चुन्नू देवी अपने घर में गैस सिलेंडर पर खाना बना रही थी. खाना बनाने के दौरान ही सिलेंडर की पाइप से गैस का रिसाव शुरू हुआ और जब तक वे लोग कुछ समझ पाते तब तक गैस सिलेंडर फट गया.

गैस सिलेंडर फटने के बाद धमाके की आवाज से स्थानीय लोगों में अफरातफरी मच गई. हर कोई भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचा और आनन-फानन में लोगों ने सभी झुलसे हुए लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये. घटना की जैसे-जैसे लोगों को जानकारी मिल रही थी भीड़ धीरे-धीरे सदर अस्पताल में बढ़ती जा रही थी. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बारे में यह बताया जा रहा है कि थोड़ी सी लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*