झारखंड से बिहार आ रही थी बस, हुई दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 11 यात्रियों की मौत

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में सड़क हादसों में इन दिनों काफी वृद्धि हुई है. पहली दुर्घटना बिहार के वैशाली जिले में हुई जहां एक बस ने पूर्व सरपंच को रौंद डाला. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.  दूसरा मामला सामने आया है बिहार के मसौढ़ी की. जहां झारखंड के गुमला से आ रही महारानी बस झारखंड के चौपारण प्रखंड के जीटी रोड स्थित दनुआं घाटी में सोमवार की अहले सुबह बस दुर्घटना में नौ यात्रियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, इलाज के दौरान दो लोगों की मौत सामुदायिक चौपारण में हो गयी.

घटना की सूचना पाते ही प्रशासन की टीम राहत कार्य में जुट गयी है. बस पर सवार लगभग सभी यात्री घायल हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम इलाज में जुट गयी है. प्राथमिक उपचार बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचान मिलने पर एसडीपीओ मनीष कुमार घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया. बस के अंदर अभी भी कई लोग फंसे हैं, जिन्हें निकालने का प्रयास प्रशासन द्वारा किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि सभी यात्रियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है. इधर मृतक के परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल हो गया है.