आरा में नहाने के दौरान गंगा में डूबे दो बच्चे, गोताखोरों का सर्च ऑपरेशन जारी

लाइव सिटीज डेस्क: बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार के आरा जिले से. जहां गंगा नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. जी हां, दो बच्चे गंगा में स्नान करने गए थे कि दोनों अचानक डूब गए. जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना महुली घाट  की बताई जा रही है. हालांकि गोताखोर खोजबीन कर रहे हैं.

गंगा में स्नान करने के दौरान तीन बच्चे डूब गए हैं. यह घटना ख्वासपुर ओपी के महुली घाट पर घटी है.  गुरुवार की सुबह सुबह यह दर्दनाक हादसा  हुआ है. उत्तर प्रदेश से अपने परिजनों के साथ मुंडन कराने ख्वासपुर ओपी के  महुली घाट  पर पहुंचे तीन बच्चे  गंगा नदी में डूब गए. जिसके बाद महुली  घाट  पर  अफरा तफरी  मच गई.



घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन और गोताखोर घाट पर पहुंचे हुए हैं. बच्चों की खोजबीन जारी है. बता दें कि तीनों बच्चे  उत्तर प्रदेश से मुंडन कराने व गंगा स्नान करने  गुरुवार की सुबह निजी वाहनों से खवासपुर ओपी के महुली घाट आये थे.

घाट पर गुरुवार की सुबह गंगा स्नान के दौरान तीन बच्चे  स्नान के दौरान गहरे जल में चले गए. बच्चों का शोर सुनकर परिजनों ने शोर मचाया तो लोग एकत्र हो गये.  इसके बाद घाट पर पुलिस और गोताखोर पहुंचे. बच्चों की खोजबीन लगातार जारी है.