छठ पर बिहार के दो शहरों में डूबने से दो अधेड़ की मौत, एक का शव बरामद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के दो शहरों में डूबने से दो अधेड़ की मौत हो गई. बता दें कि पहला हादसा पटना का बताया जा रहा है. पटना के नदी थाना क्षेत्र में छठ पूजा में अर्घ्य देने आए बुजुर्ग नदी में अचानक गिर गए. इस हादसे में उनकी मौत हो गई. वहीं सीवान की सरयू नदी में समा जाने से वृद्ध ने अपनी जाम गवा दी. मिली जानकारी के मुताबिक श्रीराम (45) कसारा दीदारगंज का रहने वाला था. वो मोहल्ले के एक में आयोजित छठ पूजा में शामिल होने के लिए गया था.

नदी थाना क्षेत्र की कच्ची दरगाह स्थित नदी में अन्य लोगों के साथ श्रीराम भी गहरे पानी में चला गया. डुबकी लगाने के क्रम में वे पानी के अंदर तो गया पर बाहर नहीं निकला.

स्थानीय लोगों ने उसकी खोजबीन की पर कुछ पता नहीं चला. इसके बाद एसडीआरएफ को सूचना दी गई. जिसके बाज गोताखोरों ने श्रीराम की लाश बरामद की. इसी तरह सीवान के सिसवन में एक घटना घटी. यहां सरयू नदी में डूबने से किसान एक किसान की मौत हो गई. बताया जाता है कि वे ग्रामीणों के साथ छठ पूजा में शामिल होने के लिए आया था.

बता दें कि हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरल हाल हो गया है. मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*