पटना में कुदरत का कहर: आंधी तूफ़ान से तीन की मौत, पेड़ गिरने से महिला की मौत

लाइव सिटीज डेस्क: गर्मी से राहत के लिए कल कुदरत ने आंधी और बारिश बरसाकर लोगों को कुछ हद तक राहत दी. लेकिन कई इलाकों में आंधी ने अपना कहर भी बरपाया है. देर शाम पटना जिले में आंधी से तीन बच्चों सहित एक महिला की मौत हो गयी. इसके साथ ही आरा में भी ट्रेन पर पेड़ गिरने से महिला की मौत हो गयी.

आंधी और बारिश ने ऐसा कहर बरपाया की कुछ हद तक तो लोगों को गर्मी से राहत जरुर मिली लेकिन कई इलाकों में कई मौतों ने मातम का माहौल पैदा कर दिया. पहली घटना बिहटा थाना क्षेत्र की है. कहा जा रहा है कि बिहटा के लई टेम्पू स्टैंड में एक टेम्पू खड़ी थी. इस पर कई लोग बैठे हुए थे. इसी दौरान एक विशाल पेड़ उस पर गिर गया जिससे एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं, लगभग छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके अलावा नौबतपुर के काला भगवानपुर गांव में एक कच्ची दीवार गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई, जिससे इलाके में कोहराम मच गया. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अचानक आई तेज आंधी के दौरान आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 3 पर खड़ी दानापुर-उधना एक्सप्रेस ट्रेन पर भी पेड़ गिर गया जिससे उसके ऊपर से गुजर रहा ट्रैक्शन वायर  शॉट कर गया. इसके बाद मौके पर मौजूद यात्रियों के बीच अफरा – तफरी मच गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*