नवादा: विषाक्त भोजन खाने से 6 लोग बीमार, एक ही परिवार के हैं सभी

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार के नवादा जिले में विषाक्त भोजन खाने से 6 लोग बीमार हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि भर्ती लोगों में 3 महिला, 1 पुरुष और 2 बच्चे शामिल हैं. बता दें कि जिले के डीएम सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं स्थिति का जायजा लेने.

बता दें कि एक तरफ जहां लू से इतने लोगों की मौत हो रही है वहीँ दूसरी तरफ विषाक्त भोजन खाने से 6 लोगों का बीमार हो जाना पाने आप में एक बड़ी बात है. बता दें कि इसको देखते हुए नवादा जिले के डीएम बीमार लोगों को देखने पहुंचे हैं. हालांकि ऐसा इसलिए हुआ है क्यूंकि बिहार में मौत का सिलसिला लगातार जारी है.

लू के चलते सूबे में अभी तक 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग अस्पतालों में भर्ती है. सरकार द्वारा लोगों को बचाने के लिए जहां राहत और बचाव का काम जारी है वहीं कई जिलों में धारा 144 लगा दी गई है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि घर के सारे लोग एक साथ खाना खा रहे थे कि अचानक सबके पेट में दर्द शुरू हुआ. इसके बाद सबको उलटी होनी शुरू हो गयी. इसके देखते हुए घर के कुछ लोगों ने आसपास के लोगों की मदद से सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*