पटना: एयरसेल के तीन गोदामों में लगी आग, देर से पहुंची दमकल गाड़ियां

पटना (अजित): पटना जिले से आगजनी की खबर आ रही है. पटना सिटी अनुमंडल के फतुहा थाना क्षेत्र में एक गोदाम भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि सोनारु मोड़ के पास बंद पड़े एयरसेल कम्पनी के तीन गोदाम में यह आग लगी है. इस आगजनी की घटना से करोड़ो रूपए का नुकसान हुआ है.  खबर के मुताबिक इस आगलगी में टावर मटेरियल का सामान जल कर खाक हो गया. इसकी कीमत करोड़ो में बताई जा रही है.

भीषण आग लगने की सुचना मिलने के बाद फायर विग्रेड की गाड़ी आने में दो घंटे का समय लग गया. आगजनी की घटना के बाद 4 फायर विग्रेड की गाड़िया पहुंची. फायरमैन  आग बुझाने के प्रयास में  जल्दी से जुट गए. ज्वलन शील पदार्थ और बैटरी में आग लगने के कारण आग भयानक रूप धारण कर लिया. जिस वजह से आग बुझाने में बहुत मसक्कत करनी पड़ी.

कहा जा रहा है कि पहले बैटरी रखे खुले एक गोदाम में आग लगी थी. जिसके बाद आग की लपटें तेज होने के कारण बंद दो गोदामो भी आग के चपेट में आ गई. बताया जाता है कि गोदाम दो साल से बंद पड़ा था.

खबर लिखे जाने तक गोदाम में आग किस वजह से लगा, यह स्पष्ट नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि आग लगभग ढाई बजे लगी थी और चार बजे के बाद दमकल की गाड़ी पहुंची. जिस कारण आग पर काबू पाने के लिए बहुत मसक्कत करनी पड़ी और गोदाम में रखे महंगे समानों को नहीं बचाया जा सका. जिससे करोड़ो रूपए की नुकसान हो गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*